Dating AppsGirls App

लड़कियों के फोन नंबर और फोटो | Ladkiyon KE Phone Number

लड़कियों के फोन नंबर और फोटो | Ladkiyon KE Phone Number : तान्या, +91776098234 ; महिमा, +91876332098 ; नित्या, +91776098734 ;सुमन +91776809876

दोस्तों अगर आप भी लड़कियों के फोन नंबर और फोटो निकालना चाहते हैं या लड़कियों के फोन नंबर या फोटो ढूंढ रहे हैं तो आज मैं आप सभी को मेरे मेरेइस आर्टिकल में बताने वाला हूं कि आप किस तरह से Ladkiyon KE Phone Number Aur Photo निकाल सकते हैं वह भी अपने मोबाइल फोन से अगर आप सिंगल है. और आप लड़कियों से बात करने के लिए नंबर ढूंढ रहे हैं तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर पहुंच चुके हैं. क्योंकि आप सभी को मेरे मेरेइस आर्टिकल में लड़कियों के फोन नंबर लड़कियों के मोबाइल नंबर लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर मिलने वाला है.

लड़कियों के फोन नंबर और फोटो | Ladkiyon KE Phone Number

Ladkiyon KE Phone Number Aur Photo लेना चाहते हैं तो आपसे भी कोई भी आर्टिकल में कुछ तरीका बताया गया है जिसकी मदद से आप लड़कियों का फोन नंबर और लड़कियों का फोन नंबर सहित फोटो निकाल सकते हैं अगर आप सिंगल है और आप लड़कियों से बात करना चाहते हैं तो आप सभी को मेरे मेरेइस आर्टिकल में सिंगल लड़कियों का भी मोबाइल नंबर सिंगल लड़कियों का भी व्हाट्सएप नंबर दिया गया है. ताकि आप उनसे अच्छे से बात कर पाए इसलिए नीचे दिए गए आर्टिकल को पूरा ध्यान से पढ़ें और समझने की कोशिश करें.

लड़कियों के फोन नंबर और फोटो

लड़कियों के फोन नंबर और फोटो | Ladkiyon KE Phone Number
नाम नंबर
तान्या +91776098234
महिमा +91876332098
नित्या +91776098734
सुमन +91776809876
कुमकुम +91776560987
हिना +91887234098
रानी +91760923432
नैना +91776098345
सबनम +91667809876
खुशुबू +91670098234

Note: 🚫 – दोस्तों यह नंबर आप सभी को मेरे मेरेएग्जांपल के तौर पर एक दिया गया है कृपया करके आप इस नंबर पर कॉल या मैसेज बिल्कुल भी ना करें क्योंकि बहुत सारे ऐसे वेबसाइट होते हैं. जहां पर आपको फ्रॉड नंबर दिए जाते हैं. हो सकता है कि यह अभी नंबर फेक हो इसलिए ऐसे नंबर पर कॉल या मैसेज बिल्कुल भी ना करें. अगर इसके बावजूद भी अगर आप कॉल या मैसेज करते हैं. तो इसके जिम्मेवार सिर्फ आप होंगे ना कि हम इसलिए सतर्क रहें और सावधान रहें.

दोस्तों अगर आप रियल लड़कियों के फोन नंबर और फोटो निकालना चाहते हैं. तो आप सभी को मेरे मेरेकुछ तरीका नीचे दिया गया है. अब सभी को एक एप्लीकेशन के बारे में बताया गया है. जिसकी मदद से आप रियल लड़कियों के फोन नंबर और फोटो निकाल सकते हैं इसलिए नीचे दिए गए आर्टिकल को पूरा ध्यान से पढ़ें और समझने की कोशिश करें.

Ladkiyon KE Phone Number Aur Photo

लड़कियों के फोन नंबर और फोटो | Ladkiyon KE Phone Number
NameNumber
Suman +91765678909
Punam+91776343230
Muskan+91990998700
Sonali+91778900987
Jiya+91667809873
Mahi+91667809834
Manisha+91677890098
Divya+91667890093
Anju+91667890987
Chhoti+91768890983

लड़कियों के फोन नंबर और फोटो

1. लड़कियों के फोन नंबर और फोटो निकालने के लिए आपको गूगल के प्ले स्टोर से GF Number App को अपने फोन में इंस्टॉल करें. और उसे ओपन करें ऐप ओपन करने के बाद आपको दो ऑप्शन दिखेगा. पहला ऑप्शन लड़की का नंबर खोज और दूसरा ऑप्शन डिलीट नंबर का आपको लड़कियों के फोन नंबर और फोटो खोजने के लिए पहला ऑप्शन लड़की का नंबर खोजने वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना है.

2. सबसे पहले वाला ऑप्शन पर क्लिक करते हैं आपके मोबाइल नंबर डालने का ऑप्शन दिया जाएगा आपको वही मोबाइल नंबर डालना है. जो आपके मोबाइल फोन में एक्टिव है. मोबाइल नंबर डालने के बाद आपको फीमेल सेलेक्ट करना है. फीमेल सेलेक्ट करने के बाद आपको नीचे दिए गए क्रिएट कांटेक्ट वाले बटन पर क्लिक कर देना है.

3. क्रिएट कांटेक्ट वाले बटन पर क्लिक करते ही आपके व्हाट्सएप के कांटेक्ट में लड़कियों के फोन नंबर और फोटो से हो जाएंगे. आप इसी तरीके से लड़कियों के फोन नंबर फोटो निकाल सकते हैं. क्योंकि आप सभी को मेरे मेरेबहुत ही आसानी से लड़कियों के फोन नंबर लड़कियों के फोटो सहित फोन नंबर निकालने का तरीका बताया गया है.

4. लड़कियों की फोन नंबर Save किए को आप डिलीट भी कर सकते हैं डिलीट करने के लिए आपको फिर से एप्लीकेशन को ओपन करना है और सेकंड ऑप्शन डिलीट नंबर पर क्लिक कर देना है. डिलीट नंबर पर क्लिक करते ही व्हाट्सएप में से हुआ नंबर डिलीट हो जाएगा.

Ladkiyon KE Phone Number Aur Photo

1. Ladkiyon KE Phone Number Aur Photo निकालने के लिए आपको गूगल के प्ले स्टोर पर जाना है और सर्च बॉक्स में GF Number App: Ladki Ka Number लिखकर सर्च कर देना है सर्च करते ही पहले नंबर पर आपको एप्लीकेशन दिखेगा उसे अपने फोन में इंस्टॉल कर लेना है.

2. ऐप इंस्टॉल करने के बाद आप सभी को मेरे मेरेओपन करना है ओपन करने के बाद आपको दो ऑप्शन देखने को मिलेगा आपको पहले वाला ऑप्शन सेलेक्ट करना है. पहले वाला ऑप्शन लड़की का नंबर खोजो पर क्लिक करें उसके बाद मोबाइल नंबर डालने का ऑप्शन दिया जाएगा. आपके मोबाइल नंबर डाल देना है और फीमेल सेलेक्ट करना है.

3. मोबाइल नंबर डालने के बाद और फीमेल सेलेक्ट करने के बाद आपको नीचे क्रिएट कांटेक्ट का बटन दिखाई देगा. आपको नीचे दिए गए क्रिएट कांटेक्ट वाले बटन पर क्लिक कर देना है. क्रिएट कांटेक्ट वाले बटन पर क्लिक करते ही आपके व्हाट्सएप कांटेक्ट में लड़कियों के नंबर और फोटो से हो जाएंगे जिनकी मदद से आप बात कर पाएंगे.

4. लड़कियों का नंबर निकालने के लिए आपको अपने व्हाट्सएप को ओपन करना है. और व्हाट्सएप के कांटेक्ट वाले ऑप्शन पर चले जाना है. आपको वहीं पर लड़कियों का नंबर और फोटो दिख जाएगा जिसकी मदद से आप उनके द्वारा चैट कर सकते हैं. और आप उनसे बात कर सकते हैं. इसी तरीके से आप इस एप्लीकेशन की मदद से लड़कियों का फोटो और फोन नंबर निकाल सकते हैं.

इन पोस्टो को भी पढ़े –

रात वाली लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर | Raat Wali Ladkiyon KE Number

Indian Girl WhatsApp Number | लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर

धंधे वाली लड़कियों के मोबाइल नंबर की लिस्ट | Dhandhe Wali Ladkiyon KE Number

Disclaimer:

Note: 🚫 – दोस्तों में किसी भी एप्लीकेशन या किसी वेबसाइट का प्रमोट नहीं करते हैं. ना ही किसी भी एप्लीकेशन या वेबसाइट का बढ़ावा देते हैं. नहीं हम अपनी वेबसाइट पर किसी भी लड़की का नंबर किसी भी लड़की का फोटो देते हैं. हम सिर्फ आपको सही जानकारी दे रहे हैं कि यह सारे नंबर फेक हो सकते हैं. कृपया करके ऐसे नंबर पर कॉल या मैसेज बिल्कुल भी ना करें और लड़कियों के नंबर के चक्कर में बिल्कुल भी ना पड़े. सिर्फ आपका टाइम पास होगा इसलिए यह सब से बच कर रहे.

दोस्तों अगर आप किसी भी एप्लीकेशन की मदद से लड़की का नंबर निकालते हैं. तो बात करने से पहले एक अच्छे दोस्त की तरह बात करें अन्यथा वह आपको ब्लॉक भी कर सकते हैं. और गलत तरीके की वजह से बात करने के साथ हो आपके खिलाफ कोई एक्शन या कोई कार्रवाई कर सकते हैं इसलिए सतर्क रहें. और सावधान रहे हैं और अच्छे से किसी भी एप्लीकेशन का इस्तेमाल करें.

निष्कर्ष: लड़कियों के फोन नंबर और फोटो

दोस्तों हमेशा करते हैं कि आप सभी को मेरे द्वारा बताई गई जानकारी के अनुसार लड़कियों के फोन नंबर और फोटो मिल चुका होगा क्योंकि आप सभी को मेरे मेरेइस आर्टिकल में पूरी जानकारी के साथ बताया गया है. कि आप कैसे लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर लड़कियों के मोबाइल नंबर निकाल सकते हैं. और आप उनसे बात कर सकते हैं और आप सभी को मेरे मेरेइस आर्टिकल में यह भी बताया गया है कि आप कैसे लड़कियों के नंबर के चक्कर से बच सकते हैं.

हम अपनी वेबसाइट पर व्हाट्सएप फेसबुक इंस्टाग्राम ट्विटर सोशल मीडिया के सबसे पहले अपडेट लाते रहते हैं. और नई-नई जानकारियां देते रहते हैं. ऐसे ही जानकारी पाते रहने के लिए आप हमारे वेबसाइट को फॉलो करते रहें. और अपना प्यार बनते रहें धन्यवाद.

Deepak Gupta

नमस्कार, मैं दीपक कुमार गुप्ता. आप सभी को Nai Taiyari ( नई तैयारी ) में स्वागत है. इस वेबसाइट में आपको Tech, Apps, How to, Tips and Tricks, WhatsApp, Fb, Instagram एवम् सभी Social Media के New Update हिन्दी में मिलेगा. तो सबसे पहले पढ़ने के लिए naitaiyari.com में आते रहिएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x