AppsHow To

यूपी की लड़कियों के नंबर | Up KI Ladkiyon KE Number

यूपी की लड़कियों के नंबर | Up KI Ladkiyon KE Number : रौशनी, +915599091123 ; ललिता, +914453334212 ; सोनम, +914600909234

दोस्तों अगर आप भी लड़कियों से बात करना चाहते हैं. चाहे वह वीडियो कॉलिंग हो ऑडियो कॉलिंग हो यह चैटिंग द्वारा अगर आप गूगल पर अप की लड़कियों के मोबाइल नंबर यूपी की लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर ढूंढ रहे हैं. तो आज मैं आप सभी को मेरे मेरेबताने वाला हूं कि आप किस प्रकार से यूपी की लड़कियों के नंबर निकाल सकते हैं.

यूपी की लड़कियों के नंबर | Up KI Ladkiyon KE Number

Up KI Ladkiyon KE Number लेने के लिए आप सभी को मेरे मेरेइस आर्टिकल को पूरा ध्यान से जरूर पढ़ना है. क्योंकि इस आर्टिकल में कुछ ऐसे तरीका बताया गया है. जहां से आप यूपी की लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर और मोबाइल नंबर आसानी से ले सकते हैं. और आप उनसे बात कर सकते हैं.

यूपी की लड़कियों के नंबर

Girls NameMobile Number
रौशनी +915599091123
ललिता +914453334212
सोनम +914600909234
कीर्ति +915990011209
माही +914300901123
सुषमा +915400909833
काजल +914533200909
मुस्कान +915488900012
ज्योति +915499092210
दिया +915200009011
यूपी की लड़कियों के नंबर | Up KI Ladkiyon KE Number

Note: 🚫 – दोस्तों अगर आप सोच रहे हैं कि यह नंबर यूपी के लड़कियों का नंबर है. मगर ऐसा नहीं है. दोस्तों यह आपको एग्जांपल के तौर पर बताया गया है. कि कुछ इसी प्रकार के नंबर आपको अलग-अलग वेबसाइट पर मिल जाते हैं. जहां से आपको लगा करके उनके चक्कर में फंस जाते हैं. दोस्तों ऐसे नंबर पर बिल्कुल भी कॉल या मैसेज नहीं करें नहीं तो आपके साथ धोखा हो सकता है.

अगर आप चाहते हैं कि आप रियल लड़कियों के नंबर और यूपी के लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर निकालना तो आप नीचे दिए गए आर्टिकल को पूरा ध्यान से पढ़ें आपको स्टेप बाय स्टेप बताया गया है कि आप कैसे up KI Ladkiyon KE Number निकाल सकते हैं वह भी अपने मोबाइल फोन से ही.

यूपी की लड़कियों के नंबर

1. यूपी की लड़कियों के नंबर निकालने के लिए आपको गूगल के प्ले स्टोर पर जाना है और फर्स्ट नंबर पर GF Number Aap: Ladki Ka Number लिखकर सर्च बॉक्स में सर्च कर देना है.

2. फर्स्ट नंबर पर आपको GF Number Aap: Ladki Ka Number एप्लीकेशन दिखेगा जो कि हरा कलर का होगा. उसे अपने फोन में इंस्टॉल कर लेना है. और ओपन कर लेना है.

3. एप्लीकेशन ओपन होने के बाद आपको दो ऑप्शन मिलेगा पहले लड़की का नंबर खोजें और दूसरा ऑप्शन डिलीट नंबर का होगा.

4. आपको फर्स्ट वाला ऑप्शन सेलेक्ट करना है और उसके ऊपर क्लिक कर देना है. आपके सामने 10 अंकों का मोबाइल नंबर डालने का ऑप्शन दिया जाएगा.

5. अगर आप यूपी के हैं. और यूपी की लड़कियों का मोबाइल नंबर खोजना चाहते हैं. तो आपको 10 अंकों का मोबाइल नंबर डाल देना है और फीमेल सेलेक्ट कर नीचे Create वाले बटन पर क्लिक कर देना है.

6. जैसे ही आप क्रिएट वाले बटन पर क्लिक करेंगे आपके व्हाट्सएप के कांटेक्ट में लड़कियों का नंबर से हो जाएगा अगर आप यूपी के नंबर डालेंगे तो आपको यूपी के लड़कियों के मोबाइल नंबर फोन नंबर आसानी से मिल जाएगा.

दोस्तों यह एप्लीकेशन एक ऑटोमेटिक नंबर जेनरेटर एप्लीकेशन है. जहां से आप एक मोबाइल नंबर से कई सारे नंबर को निकाल सकते हैं. इन्हीं में से आपको कुछ नंबर को चुना है. जो की लड़कियों का भी होता है. और आप उनसे दोस्ती और गर्लफ्रेंड बना सकते हैं.

Up KI Ladkiyon KE Number

1. Up KI Ladkiyon KE Number निकालने के लिए आपको गूगल के प्ले स्टोर से एक एप्लीकेशन को अपने फोन में इंस्टॉल करना पड़ेगा तभी आप उत्तर प्रदेश की लड़कियों का मोबाइल नंबर निकाल सकते हैं.

2. ऐप डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले गूगल का प्ले स्टोर को ओपन करें और सर्च बॉक्स GF Number App: Ladki Ka Number लिखकर सर्च कर दें.

3. सबसे पहले नंबर पर आपको यह एप्लीकेशन दिख जाएगा जो कि ग्रीन कलर का होगा उसे अपने फोन में इंस्टॉल कर लेना है और ओपन करना है.

यूपी की लड़कियों के नंबर | Up KI Ladkiyon KE Number

4. ऐप ओपन होने के बाद आपको फर्स्ट ऑप्शन लड़की का नंबर खोजो पर क्लिक करना है. और आप यूपी का है. तो यूपी का ही नंबर डालना है. क्योंकि आपको अप की लड़कियों का नंबर ही खोजना है.

5. 10 अंकों का मोबाइल नंबर डालने के बाद आपको फीमेल सेलेक्ट कर देना है. और नीचे क्रिएट का बटन दिखाई देगा उसे क्लिक कर देना है.

6. अब आप देखेंगे कि आपका व्हाट्सएप के कांटेक्ट में यूपी के लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर Save हो जाएगा. जहां से आप उनसे कांटेक्ट कर बात कर सकते हैं.

इन पोस्टो को भी पढ़े –

चालू लड़कियों के नंबर | Chalu Ladkiyon KE Number

कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट | Call Girl WhatsApp Number List

रात वाली लड़कियों के नंबर | रात वाली लड़कियों के नंबर WhatsApp

खूबसूरत लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर | Beautiful Girls WhatsApp Number

Disclaimer:

दोस्तों हम किसी भी वेबसाइट एप्लीकेशन का बढ़ावा नहीं देते हैं. अगर आप किसी भी वेबसाइट एप्लीकेशन के इस्तेमाल करते हैं. तो इसके जिम्मेवारी सिर्फ आपके ऊपर है. आप अच्छे से किसी भी एप्लीकेशन को इस्तेमाल करते हैं तो उसके बारे में अच्छे से जानकारी प्रदान करें उसके बाद इस्तेमाल करें.

Note: 🚫- ध्यान दें दोस्तों यह एप्लीकेशन एक ऑटोमेटिक नंबर जेनरेटेड एप्लीकेशन है. एक नंबर से कई नंबर यहां पर निकल जाता है. उन्हें नंबरों में से कुछ नंबर लड़कियां कभी हो सकते हैं. और कुछ लड़कों का भी इसलिए अनजान व्यक्ति से बात करने से पहले एक अच्छे दोस्त की तरह बात करें.

एप्लीकेशन ना तो किसी लड़की का नंबर प्रोवाइड करता है. नहीं किसी यूपी की लड़कियों का यह ऑटोमेटिक जनरेटर नंबर एप्लीकेशन है. जहां से आप कई सारे नंबर को प्रोवाइड कर सकते हैं. इसलिए इस एप्लीकेशन का अच्छे से इस्तेमाल करें.

निष्कर्ष: यूपी की लड़कियों के नंबर

दोस्तों हम आशा करते हैं क्या आप सभी को मेरे द्वारा बताए गए जानकारी के अनुसार यूपी वाली लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर यूपी वाले लड़कियों के मोबाइल नंबर फोन नंबर आसानी से आप निकल सकते हैं. और कैसे फ्रॉड नंबर से भी बच सकते हैं. यह भी आपको बताया गया है.

हम अपनी वेबसाइट पर हर प्रकार की जानकारी लेकर क्या आते रहते हैं. और सही जानकारी देते हैं. ऐसे ही जानकारी पाते रहने के लिए आप हमारे वेबसाइट को फॉलो करते रहें. और अपना प्यार बनते रहें धन्यवाद.

Deepak Gupta

नमस्कार, मैं दीपक कुमार गुप्ता. आप सभी को Nai Taiyari ( नई तैयारी ) में स्वागत है. इस वेबसाइट में आपको Tech, Apps, How to, Tips and Tricks, WhatsApp, Fb, Instagram एवम् सभी Social Media के New Update हिन्दी में मिलेगा. तो सबसे पहले पढ़ने के लिए naitaiyari.com में आते रहिएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x