Dating AppsGirls App

दोस्ती करने वाली लड़कियों के नंबर | Dosti Karne Wali Ladki KE Number

दोस्ती करने वाली लड़कियों के नंबर | Dosti Karne Wali Ladki KE Number : रानी, +91677789999 ; मुस्कान, +91670009890 ; दीपा, +91670000098.

दोस्तों अगर आप भी Dosti Karne Wali Ladki KE Number ढूंढ रहे हैं. और अगर आप भी लड़कियों से दोस्ती करना चाहते हैं तो आज मैं आप सभी को मेरे मेरेइस आर्टिकल में बताने वाला हूं कि आप किस तरह से दोस्ती करने वाली लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर की लिस्ट निकाल सकते हैं. अगर आप सिंगल हैं. और आपका कोई भी दोस्त नहीं है. यानी कि आपकी कोई भी गर्लफ्रेंड नहीं है तो आप बहुत ही आसानी से गर्लफ्रेंड भी बना सकते हैं. यानी की लड़कियों से दोस्ती कर सकते हैं.

दोस्ती करने वाली लड़कियों के नंबर | Dosti Karne Wali Ladki KE Number

दोस्ती करने वाली लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर दोस्ती करने वाली लड़कियों का मोबाइल नंबर दोस्ती करने वाले लड़कियों का नंबर कैसे मिलेगा. आप सभी को मेरे मेरेइस आर्टिकल में पूरी जानकारी के साथ बताया गया है. कि आप किस तरह से Dosti Karne Wali Ladkiyon KE Number या Dosti Banane Wali Ladkiyon Ka WhatsApp Number और Friendship Girls WhatsApp Number निकाल सकते हैं. वह भी अपने मोबाइल फोन से इसलिए नीचे दिए आर्टिकल का पूरा ध्यान से पढ़े और समझने की कोशिश करें.

दोस्ती करने वाली लड़कियों के नंबर

दोस्ती करने वाली लड़कियों के नंबर | Dosti Karne Wali Ladki KE Number
NAMENUMBER
रानी +91677789999
मुस्कान +91670009890
दीपा +91670000098
सोनाली +91778909890
सोनल +91770092123
हिना +91880097890
कटरीना +91870093454
सोनाक्षी +91860093110
अक्षरा +91859902189
मधु +91842399098

Note: 🚫 – आप सभी को मेरे मेरेयह नंबर एग्जांपल के तौर पर बताया गया है. बहुत सारे वेबसाइट पर ऐसे ही नंबर दिए जाते हैं जो की फ्रॉड नंबर होते हैं. और आप उनके चक्कर में फंस जाते हैं. इसलिए ऐसे नंबर पर बिल्कुल भी कॉल या मैसेज ना करें इसके बावजूद भी अगर आप कॉल या मैसेज करेंगे तो इसके जिम्मेवार सिर्फ आप होंगे.

अगर आप रियल लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर रियल लड़कियों का दोस्ती करने वाली लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर लिस्ट लेना चाहते हैं. तो आप सभी को मेरे मेरेनीचे कुछ तरीके बताए किए हैं आप सभी को मेरे मेरेउसे तरीके की मदद से व्हाट्सएप नंबर ले सकते हैं.

Friendship Girl WhatsApp Number | दोस्ती करने वाली लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर

दोस्ती करने वाली लड़कियों के नंबर | Dosti Karne Wali Ladki KE Number

दोस्ती करने वाली लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर आपको नीचे दिया गया है. अगर आप सिंगल है और लड़कियों को गर्लफ्रेंड बनना चाहते हैं. और आप उनसे दोस्ती करना चाहते हैं तो आप बहुत ही आसानी से दोस्त बना सकते हैं.

अगर आप किसी भी नंबर पर कॉल या मैसेज करते हैं. तो एक अच्छे दोस्त की तरह ही बात करें अन्यथा वह आपको ब्लॉक भी कर सकते हैं. इसलिए किसी भी नंबर पर कॉल या मैसेज करने से पहले अच्छे से बात करें उसके बाद दोस्त बनाएं.

NAMENUMBER
अंजना +91790085678
भारती +91789999009
मनीषा +91980009456
सिया +91970000098
निशा +919600092345
आरती +91670000908
पूजा+91778900023
प्रीति +91883200989
आशा +91779000987
किरण +91543200989

दोस्ती करने वाली लड़कियों के नंबर

1. दोस्ती करने वाली लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर लेने के लिए आपको गूगल के प्ले स्टोर पर जाना है और सर्च बॉक्स में GF Number App: Ladki Ka Number लिखकर सर्च कर देना है.

2. सबसे पहले नंबर पर आपको यह एप्लीकेशन दिख जाएगा उसे अपने फोन में इंस्टॉल करना है. और ओपन करना है.

Dosti Karne Wali Ladki KE Number

3. ऐप ओपन करने के बाद आपको दो ऑप्शन देखने को मिलेगा पहला ऑप्शन लड़की का नंबर खोजने वाला और दूसरा ऑप्शन डिलीट नंबर का.

4. दोस्ती करने वाली लड़कियों का नंबर खोजने के लिए आपको लड़की का नंबर खोजने वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना है.

5. अब आपको नंबर डालने का ऑप्शन दिया जाएगा जो भी आपके मोबाइल में नंबर एक्टिव है. उसको डाल दें.

6. अब आपको कितने दोस्ती करने वाली लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर चाहिए सेलेक्ट करना है. जैसे की 50 दोस्ती करने वाली लड़कियों को व्हाट्सएप नंबर चाहिए या 100 दोस्ती करने वाली लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर चाहिए सेलेक्ट करें.

7. नंबर सेलेक्ट करने के बाद आपको नीचे क्रिएट का बटन दिखाई देगा जैसे ही आप क्रिएट वाले बटन पर क्लिक करेंगे आपके व्हाट्सएप के कांटेक्ट में Dosti Karne Wali Ladki KE Numbe Save हो जाएगा.

Dosti Karne Wali Ladkiyon KE Number

1. Dosti Karne Wali Ladkiyon KE Number या दोस्त बनाने वाली लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर लेने के लिए आपको गूगल के प्ले स्टोर से GF Number App इंस्टॉल कर लेना है और उसे ओपन कर लेना है.

2. ऐप ओपन करने के बाद आपको दो ऑप्शन दिखेगा. पहला ऑप्शन लड़की का नंबर खोजो और दूसरा ऑप्शन डिलीट नंबर आपको पहले वाला ऑप्शन सेलेक्ट करना है उसके बाद आपको फीमेल सेलेक्ट करना है. फीमेल सेलेक्ट करने के बाद आपको नंबर डालने का ऑप्शन दिया जाएगा जो भी आपके मोबाइल में नंबर एक्टिव है उसको डाल दें.

3. अब आपको जितने भी दोस्ती करने वाली लड़कियों का मोबाइल नंबर लेना है. आपको सेलेक्ट कर लेना है. उसके बाद आपको नीचे क्रिएट का बटन पर क्लिक कर देना है. जब आप क्रिएट के बटन पर क्लिक करेंगे तो आपके व्हाट्सएप के कांटेक्ट लिस्ट में Dosti Karne Wali Ladki KE Number सेव हो जाएंगे.

इन पोस्टो को भी पढ़े –

रात वाली लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर | Raat Wali Ladkiyon KE Number

Ladkiyon Ke WhatsApp Number | लड़कियों के नंबर

Disclaimer:

Note: 🚫 – दोस्तों हम किसी भी वेबसाइट का ही एप्लीकेशन का बढ़ावा नहीं देते हैं ना ही प्रमोट करते हैं नहीं आपको इस्तेमाल करने के लिए कहते हैं अब किसी भी लड़की का नंबर या किसी भी ऐसे एप्लीकेशन के चक्कर में बिल्कुल भी ना पड़े जो कि आपके साथ फ्रॉड करें आपका टाइम पास करें इसलिए आप सभी लड़कियों के चक्कर में बिल्कुल भी ना पड़े.

अगर आप गूगल पर सर्च करते हुए इस पोस्ट पर पहुंचे हैं तो आप सभी को मेरे मेरेजानकारी देना हमारा काम है कि आप किस तरह से लड़कियों का नंबर निकाल सकते हैं. या ढूंढ सकते हैं यह बताना हमारा काम है. मगर आप लड़कियों के चक्कर में बिल्कुल भी ना पड़े आपके साथ कभी भी फ्रॉड हो सकता है. और ऐसे नंबर पर कॉल या मैसेज बिल्कुल भी ना करें नियत कभी भी आपके साथ धोखा हो सकता है.

अगर आप किसी भी नंबर से किसी व्यक्ति के पास कॉल या मैसेज करते हैं. और आप गलत तरीके से गलत व्यवहार से बात करते हैं. तो आपके खिलाफ को एक्शन भी ले सकते हैं. आपके खिलाफ कोई कार्रवाई भी कर सकते हैं. इसके जिम्मेवार सिर्फ आप होंगे इसलिए सतर्क रहें. और लड़कियों के नंबर के चक्कर में बिल्कुल भी ना पड़े.

निष्कर्ष: दोस्ती करने वाली लड़कियों के नंबर

दोस्तों हम आशा करते हैं कि आप सभी को मेरे मेरेइस आर्टिकल में माध्यम से दोस्ती करने वाली लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर दोस्ती करने वाली लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर लिस्ट दोस्ती करने वाली लड़कियों के मोबाइल नंबर मिल चुका होगा. क्योंकि इस आर्टिकल में आपको पूरी जानकारी के साथ बताया गया है. कि आप किस तरह से Dosti Karne Wali Ladkiyon KE Number निकाल सकते हैं. और आप कैसे लड़कियों के नंबर के चक्कर से बच भी सकते हैं.

दोस्तों हम अपनी वेबसाइट पर हर प्रकार की जानकारी लेकर के आते रहते हैं. और सही जानकारी देते हैं ऐसे ही जानकारी पाते रहने के लिए आप हमारे वेबसाइट को फॉलो करते रहें. और अपना प्यार बनाते रहे हम अपनी वेबसाइट पर व्हाट्सएप ट्रिक्स फेसबुक ट्रिक इंस्टाग्राम ट्रिक और नए-नए के सोशल मीडिया के अपडेट सबसे पहले लाते रहते हैं.

Deepak Gupta

नमस्कार, मैं दीपक कुमार गुप्ता. आप सभी को Nai Taiyari ( नई तैयारी ) में स्वागत है. इस वेबसाइट में आपको Tech, Apps, How to, Tips and Tricks, WhatsApp, Fb, Instagram एवम् सभी Social Media के New Update हिन्दी में मिलेगा. तो सबसे पहले पढ़ने के लिए naitaiyari.com में आते रहिएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x