AppsHow To

झारखंड की लड़कियों के नंबर | Jharkhand KI Ladkiyon KE Number

झारखंड की लड़कियों के नंबर | Jharkhand KI Ladkiyon KE Number : तानिया, +915666119000 ; सबनम, +914500901123 ; पुनिता, +915699009122

दोस्तों अगर आप भी किसी लड़की से बात करना चाहते हैं. अगर आप झारखंड के रहने वाले और आप झारखंड की लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर झारखंड की लड़कियों के मोबाइल नंबर फोन नंबर निकालना चाहते हैं. या खोज रहे हैं तो आज मैं आप सभी को मेरे मेरेइस आर्टिकल में बताने वाला हूं. कि आप किस तरह से झारखंड की लड़कियों का नंबर निकाल सकते हैं.

झारखंड की लड़कियों के नंबर | Jharkhand KI Ladkiyon KE Number

आप सभी को मेरे मेरेपता हो कि आजकल फेसबुक इंस्टाग्राम व्हाट्सएप हर कोई चलता है. और आप इन्हीं के जरिए भी लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर ढूंढ सकते हैं. मगर दोस्तों आज मैं आप सभी को मेरे मेरेकुछ ऐसा तरीका बताने वाला हूं. जिसकी मदद से आप झारखंड वाली लड़कियों का नंबर आसानी से ढूंढ सकते हैं. या निकाल सकते हैं.

झारखंड की लड़कियों के नंबर

Girls NameNumber
तानिया +915666119000
सबनम +914500901123
पुनिता +915699009122
मुस्कान +915499000912
रानी +914990001102
काजल +913488900012
प्रीति +915667889012
उषा +914500901123
मधु +915400001236
सुमन +914499090123
झारखंड की लड़कियों के नंबर | Jharkhand KI Ladkiyon KE Number

Note: 🚫 – दोस्तों अगर आप सोच रहे हैं. कि यह झारखंड की लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर है तो ऐसा नहीं है. यह आपको एग्जांपल के तौर पर बताया जा रहा है कि आप कुछ इसी प्रकार का नंबर निकाल सकते हैं. कृपया करके आप इस नंबर पर कॉल या मैसेज बिल्कुल भी ना करें.

अगर आप चाहते हैं की रियल लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर निकालना वह भी झारखंड की लड़कियों का तो आप सभी को मेरे मेरेनीचे दिए गए आर्टिकल को पूरा ध्यान से पढ़ना है. और समझने की कोशिश करना है क्योंकि आप सभी को मेरे मेरेनीचे दिए गए आर्टिकल में Jharkhand KI Ladkiyon KE Number कैसे निकालना है. यह तरीका स्टेप बाय स्टेप बताया गया है.

झारखंड की लड़कियों के नंबर

1. झारखंड की लड़कियों के नंबर निकालने के लिए आपको गूगल के प्ले स्टोर को ओपन करना है. और सर्च बॉक्स में GF Number Aap लिखकर सर्च कर देना है.

2. सर्च करते ही सबसे पहले नंबर पर आपको GF Number Aap: Ladki Ka Number एप्लीकेशन दिख जाएगा उसे अपने फोन में इंस्टॉल कर लेना है.

3. एप्लीकेशन इंस्टॉल हो जाने के बाद एप्लीकेशन को ओपन करें और सभी परमिशन को अलाव करें.

4. आपको दो ऑप्शन दिखेंगे पहला ऑप्शन लड़की का नंबर खोजो उसी के ऊपर क्लिक करना है और 10 अंकों का मोबाइल नंबर डाल देना है.

5. झारखंड वाली लड़कियों का नंबर खोजने के लिए आपको फीमेल सेलेक्ट करना है और नंबर डालने के बाद नीचे क्रिएट वाले बटन पर क्लिक कर देना है.

6. क्रिकेट वाले बटन पर क्लिक करते ही आपके व्हाट्सएप के कांटेक्ट में झारखंड की लड़कियों का नंबर Save हो जाएगा. जहां से आप उनसे बात कर सकते हैं.

7. इसी तरीके से आप किसी का भी लड़की का मोबाइल नंबर निकाल सकते हैं. आप चाहे दोस्ती के लिए मोबाइल नंबर निकाले या गर्लफ्रेंड के लिए.

Jharkhand KI Ladkiyon KE Number

1. Jharkhand KI Ladkiyon KE Number निकालने के लिए गूगल के प्ले स्टोर से GF Number App: Ladki Ka Number App अपने फोन में इंस्टॉल करें.

2. ऐप इंस्टॉल होने के बाद उसे ओपन करें और सभी परमिशन को अलाव कर दें.

3. ऐप ओपन करने के बाद आपको दो ऑप्शन दिखेगा पहला ऑप्शन लड़की का नंबर खोजें और दूसरा डिलीट नंबर.

4. Jharkhand KI Ladkiyon KE Number खोजने के लिए लड़की का नंबर खोजो वाले ऑप्शन पर क्लिक करें और 10 अंकों का मोबाइल नंबर डालकर फीमेल सेलेक्ट करें.

झारखंड की लड़कियों के नंबर | Jharkhand KI Ladkiyon KE Number

5. अब आपको नीचे क्रिएट का बटन दिखेगा क्रिकेट वाले बटन पर क्लिक करते ही आपके व्हाट्सएप के कांटेक्ट में झारखंड के लड़कियों का नंबर Save हो जाएगा.

6. इसी प्रकार से आप इस एप्लीकेशन की मदद से लड़कियों का नंबर फाइंड कर सकते हैं. और आप व्हाट्सएप के कांटेक्ट से नंबर निकाल सकते हैं.

इन पोस्टो को भी पढ़े –

यूपी की लड़कियों के नंबर | Up KI Ladkiyon KE Number

रात वाली लड़कियों के नंबर | रात वाली लड़कियों के नंबर WhatsApp

चालू लड़कियों के नंबर | Chalu Ladkiyon KE Number

कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट | Call Girl WhatsApp Number List

Disclaimer:

Note: 🚫 दोस्तों हम किसी भी वेबसाइट एप्लीकेशन का बढ़ावा नहीं देते हैं अगर आप किसी भी एप्लीकेशन से नंबर फाइंड करते हैं तो उसे अच्छे से बात करें अन्यथा वह आपके खिलाफ शिकायत दर्ज करेंगे तो उसके जिमेवार सिर्फ आप होंगे ना कि हम.

जिस एप्लीकेशन के बारे में आप सभी को मेरे मेरेबताया वह एक ऑटोमेटिक नंबर जेनरेटेड एप्लीकेशन है. एक नंबर से कई नंबर को प्रोवाइड करता है. इसलिए अपंजन नंबर से बात करने से पहले एक अच्छे से दोस्त की तरह बात करें अगर उसमें से कोई लड़की हो तो आप उसे दोस्त बन सकते हैं.

इस एप्लीकेशन के बारे में आप सभी को मेरे मेरेइसलिए बताया गया है. ताकि आप फ्रॉड नंबर से बच सके बहुत सारे ऐसे वेबसाइट होते हैं. जहां पर आपको फ्रॉड नंबर दिया जाता है और आप उनके जाल में बस जाते हैं. और आपका पैसा बर्बाद हो जाता है.

निष्कर्ष: झारखंड की लड़कियों के नंबर

दोस्तों हमेशा करते हैं. कि आप सभी को मेरे द्वारा बताए गए जानकारी के अनुसार झारखंड की लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर मिल चुका होगा क्योंकि आप सभी को मेरे मेरेइस आर्टिकल में स्टेप बाय स्टेप बताया गया है कि आपको कैसे Jharkhand KI Ladkiyon KE Number निकालना है.

दोस्तों हम अपने वेबसाइट पर हर प्रकार की जानकारी लेकर जाते रहते हैं. और सही जानकारी देते हैं ऐसे ही जानकारी पाते रहने के लिए आप हमारे वेबसाइट को फॉलो करते रहें. और अपना प्यार बनते रहें धन्यवाद.

Deepak Gupta

नमस्कार, मैं दीपक कुमार गुप्ता. आप सभी को Nai Taiyari ( नई तैयारी ) में स्वागत है. इस वेबसाइट में आपको Tech, Apps, How to, Tips and Tricks, WhatsApp, Fb, Instagram एवम् सभी Social Media के New Update हिन्दी में मिलेगा. तो सबसे पहले पढ़ने के लिए naitaiyari.com में आते रहिएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x