AppsHow To

चालू लड़कियों के नंबर | Chalu Ladkiyon KE Number

चालू लड़कियों के नंबर | Chalu Ladkiyon KE Number : बबिता +914567898712 रेशमा +915600989123 नेहा +915400909123

चालू लड़कियों के नंबर | Chalu Ladkiyon KE Number : दोस्तों अगर आप भी चालू लड़कियों के नंबर लेना चाहते हैं. और आप गूगल पर चालू लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर चार लड़कियों के मोबाइल नंबर चालू लड़कियों के फोन नंबर ढूंढ रहे हैं. तो आज मैं आप सभी को मेरे मेरेइस आर्टिकल में चल लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर देने वाला हूं. जिसकी मदद से आप उनसे बात कर सकते हैं.

चालू लड़कियों के नंबर | Chalu Ladkiyon KE Number

Chalu Ladkiyon KE Number लेने के लिए आप सभी को मेरे मेरेबहुत सारे तरीके बताए किए हैं जिनकी मदद से आप Chalu Ladkiyon KE WhatsApp Number ले सकते हैं. अगर आपका भी मन करता है. कि हम भी किसी लड़की से बात करते हैं तो आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. आप सभी को मेरे मेरेइस आर्टिकल में Chalu Ladkiyon KE Number दिया गया है.

चालू लड़कियों के नंबर

लड़कियों के नम मोबाइल नंबर
बबिता +914567898712
रेशमा +915600989123
नेहा +915400909123
मीनाक्षी +914500909234
मोना +914509112356
स्वेता +915400901267
अनूपा +914399091231
पूनम +915400901232
मधु +913489009123
कोमल +914388909123
चालू लड़कियों के नंबर | Chalu Ladkiyon KE Number

Note: 🚫 – दोस्तों यह सारे नंबर जितने भी ऊपर दिए गए हैं यह एग्जांपल के तौर पर बताया गया है. क्योंकि आप इसी प्रकार का नंबर जो है से आप निकल सकते हैं. कई बार कुछ ऐसे नंबर होते हैं. जो की फ्रॉड नंबर होते हैं और आप सभी को मेरे मेरेअलग-अलग वेबसाइट पर कोड नंबर भी मिल जाता है और आप उन नंबरों के चक्कर में फंस जाते हैं इसलिए आप इस प्रकार के नंबर पर बिल्कुल भी कॉल या मैसेज ना करें.

आप सभी को मेरे मेरेकैसे लड़कियों का नंबर लेना है. यानी कि सर लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर आपको नीचे कुछ तोर और तरीका बताया गया है. उनकी मदद से आप रियल लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर ले सकते हैं. इसलिए नीचे दिया गया स्टेप को फॉलो करें और पढ़ें और समझे.

चालू लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर | chalu ladkiyon ke WhatsApp number

NameNumber
निशा +91889000989
मनीषा +91766676787
कमलिका +91874434545
रानी +91900098777
उषा +91766656665
अंजना +91767999878
अक्षरा +91999000999
कुमकुम +91777767776
सोनी +91999099098
सिया +91887676788

चालू लड़कियों के नंबर

1. चालू लड़कियों के नंबर लेने के लिए आपको गूगल के प्ले स्टोर पर जाना है और GF Number App: Ladki Ka Number लिखकर सर्च कर देना है.

2. सबसे पहले नंबर पर आपको GF Number App दिख जायेगा. उसे अपने फोन में इंस्टॉल कर ले और ओपन करें.

3. App ओपन होने के बाद आपको दो ऑप्शन दिखेगा पहला ऑप्शन लड़की का नंबर खोज और दूसरा ऑप्शन डिलीट नंबर.

4. आपको सबसे पहले वाला ऑप्शन लड़की का नंबर खोजो पर क्लिक करना है अब आपको 10 अंकों का मोबाइल नंबर डालने का ऑप्शन मांगेगा.

5. आपको 10 अंकों का मोबाइल नंबर डाल देना है उसके बाद फीमेल सेलेक्ट कर देना है और चालू लड़कियों का नंबर निकालने के लिए आपको नीचे गेट वाले बटन पर क्लिक कर देना है.

6. जैसे ही आप क्रिएट वाले बटन पर क्लिक करेंगे तो आपके व्हाट्सएप में चालू लड़कियों का नंबर से हो जाएगा आप वहीं से चल लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर मोबाइल नंबर ले सकते हैं.

Note: 🚫 – दोस्तों यह एप्लीकेशन एक ऑटोमेटिक नंबर जेनरेटेड एप्लीकेशन है क्योंकि अगर आप इस एप्लीकेशन में कोई भी नंबर डालते हैं. तो या आपको 50 से 100 नंबर तक निकल कर देता है. उसे नंबर में आपको कुछ लड़कियों का भी नंबर मिलेगा और कुछ लड़कों का भी इसलिए अगर आप अनजान नंबर से बात करते हैं तो आप एक अच्छे दोस्त की तरह बात करें और सतर्क रहें.

हम किसी भी वेबसाइट एप्लीकेशन का बढ़ावा नहीं देते हैं. हमें सिर्फ सही जानकारी देना काम है. अगर आप किसी भी वेबसाइट एप्लीकेशन का इस्तेमाल करते हैं. उसके जिम्मेवारी सिर्फ आपके ऊपर है. ना कि हमारे ऊपर इसलिए आप आप किसी भी एप्लीकेशन या वेबसाइट के बारे में अच्छे से जांच पड़ताल करें उसके बाद ही काम करें.

Chalu Ladkiyon KE Number

1. Chalu Ladkiyon KE Number लेने के लिए आपको गूगल के प्ले स्टोर पर जाना है और GF Number App लिखकर सर्च कर देना है.

2. सबसे पहले नंबर पर आपको एप्लीकेशन दिख जाएगा जो कि हरा कलर करो होगा उसे इंस्टॉल कर लेना है. और ओपन करना है.

3. ऐप ओपन होने के बाद आपको दो ऑप्शन दिखेगा पहले Ladki Ka Number Khojo और दूसरा Delete Number.

4. चलो लड़कियों के नंबर खोजने के लिए आपको लड़की का नंबर खोजो वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना है. और 10 अंकों का मोबाइल नंबर डालकर फीमेल सेलेक्ट करके क्रिएट वाले बटन पर क्लिक कर देना है.

5. जैसे ही आप क्रिएट वाले बटन पर क्लिक करेंगे आपके व्हाट्सएप में चालू लड़कियों के नंबर से हो जाएंगे जिसकी मदद से आप उनसे बात कर सकते हैं. और उनका नंबर ले सकते हैं.

6. आप इसी तरीके से अलग-अलग राज्य की लड़कियां कभी मोबाइल नंबर निकाल सकते हैं क्योंकि एप्लीकेशन एक ऑटोमेटिक जनरेटर नंबर निकालने वाला एप्लीकेशन है.

Note: 🚫 दोस्तों हम किसी भी वेबसाइट एप्लीकेशन का बढ़ावा नहीं देते हैं. यह एप्लीकेशन एक ऑटोमेटिक नंबर जेनरेटर एप्लीकेशन है. जो की एक नंबर से कई सारे नंबर प्रोवाइड करता है यह एप्लीकेशन ना कोई लड़की का नंबर देता है. ना कोई लड़का का आपको खुद ही नंबर को चूज करना है. कि कौन लड़का का है कौन लड़की का है.

हम किसी भी वेबसाइट या एप्लीकेशन का बढ़ावा नहीं देते हैं. अगर आप कोई भी ऐप इस्तेमाल करते हैं. इसके जिम्मेवारी सिर्फ आपके ऊपर है. ना कि हमारे ऊपर इसलिए सबसे पहले अगर आप किसी भी व्यक्ति से अनजान नंबर पर बात करते हैं. तो उसे अच्छे दोस्त की तरह बात करें रिस्पेक्ट से बात करें.

चालू लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर

चालू लड़कियों के नंबर | Chalu Ladkiyon KE Number

चालू लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर लेने के लिए आप कोई आर्टिकल में पूरी जानकारी दिया गया है कि आप कैसे चालू लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर निकाल सकते हैं.

आप GF Number App को गूगल के प्ले स्टोर से इंस्टॉल करें और ओपन करें अप में दो ऑप्शन दिखेगा. पहले लड़की का नंबर खोजो उसके ऊपर क्लिक करें दर्शन को का मोबाइल नंबर डालें. फीमेल सेलेक्ट करें और क्रिएट वाले बटन पर क्लिक करें आपको चालू लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर मिल जाएगा.

नंबर निकालने के लिए आपको अपने व्हाट्सएप को ओपन करना है. कांटेक्ट वाला ऑप्शन पर जाना है. आप देखेंगे की सबसे फर्स्ट नंबर पर ही आपको नंबर दिख जाएगा जहां से आप हमसे बात कर सकते हैं.

इन पोस्टो को भी पढ़े –

रात वाली लड़कियों के नंबर | रात वाली लड़कियों के नंबर WhatsApp

Single Girl WhatsApp Number | सिंगल लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर

शादी के लिए लड़कियां चाहिए फोन नंबर सहित | Shaadi KE Liye Ladki Chahiye

Chalu Ladkiyon KE WhatsApp Number

Chalu Ladkiyon KE WhatsApp Number निकालना चाहते हैं तो आपको गूगल के प्ले स्टोर GF Number Aap को डाउनलोड करना पड़ेगा और उसे ओपन करना पड़ेगा.

ऐप ओपन करने के बाद आपको सबसे पहले वाला ऑप्शन लड़की का नंबर खोजो वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है. और 10 अंकों का मोबाइल नंबर डाल देना है. और फीमेल सेलेक्ट करना है. और कितने आपको लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर चाहिए उतना सेलेक्ट करना है. उसके बाद Create वाले बटन पर क्लिक कर देना है. आपके व्हाट्सएप में चालू लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर Save हो जाएगा.

आपको पूरी तरह से इस्तेमाल कैसे करना है. इसके लिए आप सभी को मेरे मेरेनीचे दिए गए वीडियो को एक बार देख लेना आप समझ जाएंगे कि आप कैसे नंबर निकाल सकते हैं.

निष्कर्ष: चालू लड़कियों के नंबर

दोस्तों हम आशा करते हैं. कि आप सभी को मेरे द्वारा बताई गई जानकारी के अनुसार चालू लड़कियों के मोबाइल नंबर चालू लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर मिल चुका होगा क्योंकि इस आर्टिकल में सब तरीका बताया गया है.

हम अपने वेबसाइट पर हर प्रकार की जानकारी लेकर के आते रहते हैं ऐसे ही सही जानकारी पाते रहने के लिए आप हमारे वेबसाइट नई taiyari.com को फॉलो करते रहें.

Deepak Gupta

नमस्कार, मैं दीपक कुमार गुप्ता. आप सभी को Nai Taiyari ( नई तैयारी ) में स्वागत है. इस वेबसाइट में आपको Tech, Apps, How to, Tips and Tricks, WhatsApp, Fb, Instagram एवम् सभी Social Media के New Update हिन्दी में मिलेगा. तो सबसे पहले पढ़ने के लिए naitaiyari.com में आते रहिएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x