AppsHow To

कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट | Call Girl Whatsapp Number List

कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट | Call Girl Whatsapp Number List : पायल जी +915677890982 सोनाक्षी जी +914599091234 सबनम +914580001232

दोस्तों अगर आप भी कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट खोज रहे हैं और आपको नहीं मिल रहा है. तो आज मैं आप सभी को मेरे मेरेइस आर्टिकल में बताने वाला हूं कि आप कैसे Call Girl WhatsApp Number List निकाल सकते हैं. और आप उनसे वीडियो कॉलिंग पर ऑडियो कॉलिंग पर बात कर सकते हैं.

कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट | Call Girl WhatsApp Number List

दोस्तों आप सभी को मेरे मेरेपता ही होगा कि कॉल गर्ल क्या होती हैं. और कॉल गर्ल से बात कैसे करना होता है. अगर नहीं आपको पता तो इस आर्टिकल में आपको यह भी पता चल जाएगा कि कॉल गर्ल किसे कहते हैं. या कॉल गर्ल से किस तरह से बात करना चाहिए और आपको कॉल गर्ल का व्हाट्सएप नंबर कैसे मिलेगा. आप सभी को मेरे मेरेपूरी जानकारी के साथ इस आर्टिकल में बताया गया है.

कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट

Girls NameGirls WhatsApp Number List
पायल जी +915677890982
सोनाक्षी जी +914599091234
सबनम +914580001232
अंजना जी +915400011209
शोभा +915001231290
मुस्कान +914500909823
पूजा जी +914520090123
सोनाली जी +914539909123
कीर्ति +914539099123
रानी जी +914500912343
कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट
कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट | Call Girl WhatsApp Number List

Note: 🚫 – दोस्तों ऊपर जितने भी नंबर दिए गए हैं यह एग्जांपल के तौर पर नंबर दिए गए हैं. क्योंकि बहुत सारे ऐसे वेबसाइट होते हैं. जहां पर फ्रॉड नंबर दिए जाते हैं. और आप उनके चक्कर में फंसकर अपना पैसा बर्बाद कर लेते हैं. इसलिए दोस्तों अगर इस प्रकार का नंबर आपको मिले तो कृपया करके इस नंबर पर कॉल या मैसेज बिल्कुल भी ना करें.

कभी-कभी आप गलत नंबर ले लेते हैं और आप उनसे बात करते हैं. तो आपसे पैसा मांगा जाता है. और कहा जाता है. कि आप पैसा देंगे तब आपका काम बन जाएगा मगर ऐसा नहीं होता है. और आप परेशान हो जाते हैं इसलिए दोस्तों आप सभी को मेरे मेरेजानकारी देना हमें काम है.

दोस्तों अगर आप चाहते हैं कि आप रियल लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर निकालना रियल लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर लिस्ट निकालना तो आप सभी को मेरे मेरेकुछ तरीके बताए गए हैं. जिनकी मदद से आप खूबसूरत से खूबसूरत आसपास की लड़कियों का भी मोबाइल नंबर निकाल सकते हैं इसलिए नीचे दिए गए आर्टिकल को पूरा ध्यान से पढ़ें और समझे.

कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट

कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट निकालने के लिए आपको प्ले स्टोर से अपने फोन में एक एप्लीकेशन को Install करना पड़ेगा तभी आप कॉल गर्ल का व्हाट्सएप नंबर निकाल सकते. इसलिए आप सभी को मेरे मेरेनीचे कुछ तरीका बताया गया है. जिनकी मदद से आप Call Girl WhatsApp Number List निकाल सकते हैं.

1. सबसे पहले नंबर पर आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाना है और सर्च बार में GF Number App लिखकर सर्च कर देना है.

2. GF Number App लिखकर सर्च करने के बाद आपको एक एप्लीकेशन दिखेगा जो कि हर कलर का होगा उसे इंस्टॉल कर लेना है.

3. एप्लीकेशन इंस्टॉल हो जाने के बाद उसे ओपन करें ओपन करने के बाद आपको दो ऑप्शन दिखाई देगा.

4. पहला ऑप्शन Ladki Ka Number Khojo और दूसरा ऑप्शन Delete Number का.

5. आपको पहले ऑप्शन लड़की का नंबर खोजो वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना है.

6. अब आपको 10 अंकों का मोबाइल नंबर डालने का ऑप्शन दिखेगा आपको मोबाइल नंबर डाल देना है और फीमेल सेलेक्ट कर लेना है.

7. अब आपको कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट निकालने के लिए नीचे क्रिएट वाले बटन पर क्लिक कर देना है.

8. जैसे ही आप क्रिएट वाले बटन पर क्लिक करेंगे आपके व्हाट्सएप में कॉल गर्ल्स का व्हाट्सएप नंबर का लिस्ट दिख जाएगा.

Note: 🚫 – दोस्तों यह एप्लीकेशन ऑटोमेटिक नंबर जेनरेटर एप्लीकेशन है जो की एक नंबर से कई नंबर निकाल कर देता है ना तो यह कोई कॉल गर्ल का नंबर देता है ना ही किसी लड़की का यहां पर अलग-अलग व्यक्तियों का नंबर आता है. आप उन्हें नंबर में से किसी लड़की का नंबर भी चुन सकते हैं और आप उसे दोस्त बन सकते हैं.

Call Girl WhatsApp Number List

1. Call Girl WhatsApp Number List निकालने के लिए आप सभी को मेरे मेरेगूगल के प्ले स्टोर से GF Number Aap : Ladki Ka Number एप्लीकेशन को अपने फोन में डाउनलोड कर लेना.

2. एप्लीकेशन को ओपन करना है. ओपन करने के बाद दो ऑप्शन दिखेगा पहला ऑप्शन लड़की का नंबर खोजो और दूसरा ऑप्शन डिलीट नंबर आपको पहले वाला ऑप्शन लड़की का नंबर खोजने वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना है.

3. अब आपको 10 अंकों का मोबाइल नंबर डालने का ऑप्शन दिया जाएगा आपको 10 अंकों का मोबाइल नंबर डाल देना है. आपके ऊपर सेलेक्ट कर लेना है. कि आपको लड़कियों का नंबर निकालना है. इसलिए आपको फीमेल सेलेक्ट करना है अब आपको कितने लड़कियों का मोबाइल नंबर चाहिए आपको नीचे सेलेक्ट कर लेना है. जैसे की 50 लड़कियों का चाहिए या 100 लड़कियों का चाहिए आपको सेलेक्ट कर लेना है.

कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट | Call Girl WhatsApp Number List

4. Call Girl WhatsApp Number List निकालने के लिए आपको क्रिएट वाले बटन पर क्लिक कर देना है. जैसे ही आप क्रिएट वाले बटन पर क्लिक करेंगे आपके व्हाट्सएप में कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट हो जाएंगे और आप उनसे बात कर पाएंगे.

5. कॉल गर्ल नंबर लेने के लिए आपको कुछ तरीके भी बताया गया है. अब सभी को पर ध्यान से पढ़ना है. आप सभी को मेरे मेरेबताया गया है. कि आप कैसे कॉल गर्ल का नंबर आसानी से निकाल सकते हैं. और उनसे बात कर सकते हैं.

Note: 🚫 – दोस्तों ध्यान दें कि हम किसी भी वेबसाइट एप्लीकेशन का बढ़ावा नहीं देते हैं. ना ही किसी भी वेबसाइट या एप्लीकेशन के लिए आपको फोर्स करते हैं. इसलिए आप सोच समझकर किसी भी एप्लीकेशन या वेबसाइट कुछ इस्तेमाल करें और इस्तेमाल करने से पहले अच्छे से जांच पड़ताल जरूर करें.

निष्कर्ष: कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट

दोस्तों हम आशा करते हैं कि आप सभी को मेरे मेरेहमारे इस आर्टिकल में कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट के बारे में पूरी जानकारी मिल गई होगी. और किस तरह से आपको कॉल गर्ल का नंबर लिस्ट निकालना है इसके बारे में भी अच्छे से बताया गया है. और आपको कैसे कॉल गर्ल के चक्कर में नहीं पढ़ना है. यह भी आपको जानकारी दी गई है.

दोस्तों हम अपनी वेबसाइट पर हर प्रकार की नई-नई जानकारी लेकर क्या आते रहते हैं. ऐसे ही जानकारी पाते रहने के लिए आप हमारे वेबसाइट naitaiyari.com को फॉलो करते रहें. और अपना प्यार बनते रहें धन्यवाद.

इन पोस्टो को भी पढ़े –

रात वाली लड़कियों के नंबर | रात वाली लड़कियों के नंबर WhatsApp

चालू लड़कियों के नंबर | Chalu Ladkiyon KE Number

Single Girl WhatsApp Number | सिंगल लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर

शादी के लिए लड़कियां चाहिए फोन नंबर सहित | Shaadi KE Liye Ladki Chahiye

Disclaimer

हम किसी भी वेबसाइट एप्लीकेशन का बढ़ावा नहीं देते हैं अगर किसी भी एप्लीकेशन को आप इस्तेमाल करते हैं. तो उसकी जिम्मेवारी सिर्फ आपके ऊपर है कि ना कि हमारे ऊपर इसलिए कोई भी एप्लीकेशन या वेबसाइट के बारे में अच्छे से जांच पड़ताल जरूर करें उसके बाद ही कोई काम करें.

दोस्तों कॉल गर्ल के चक्कर में बिल्कुल भी ना पड़े आपके साथ फ्रॉड भी हो सकता है. यह बात का ध्यान हमेशा रखें कई बार आपके साथ धोखा भी हुआ होगा इसलिए इस आर्टिकल में ना तो कोई नंबर दिया गया है. सिर्फ आपको जानकारी दी गई है कि आप कैसे कॉल गर्ल के चक्करसे बच सकते हैं.

Deepak Gupta

नमस्कार, मैं दीपक कुमार गुप्ता. आप सभी को Nai Taiyari ( नई तैयारी ) में स्वागत है. इस वेबसाइट में आपको Tech, Apps, How to, Tips and Tricks, WhatsApp, Fb, Instagram एवम् सभी Social Media के New Update हिन्दी में मिलेगा. तो सबसे पहले पढ़ने के लिए naitaiyari.com में आते रहिएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x