Dating AppsGirls App

कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट | कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नम्बर

कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट | कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नम्बर : 1. कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट निकालने के लिए आपको गूगल के प्ले स्टोर से

कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट | कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नम्बर : दोस्तों अगर आप कॉल गर्ल लड़कियों के नंबर ढूंढ रहे हैं. तो आज मैं आप सभी कोई आर्टिकल में बताने वाला हूं. कि आप किस तरह से कॉल गर्ल लड़कियों का नंबर ढूंढ सकते हैं. अगर आप Call Girl WhatsApp Number List खोज रहे हैं. आप सभी को मेरे मेरेइस आर्टिकल में कल व्हाट्सएप नंबर लिस्ट मिलने वाला है. अगर आप सिंगल हैं. और आप कॉल गर्ल की लड़कियों से बात करना चाहते हैं. तो बहुत ही आसानी से बात कर सकते हैं.

कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट | कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नम्बर

Call Girl WhatsApp Number List कैसे निकालना है. आप सभी को मेरे मेरेइस आर्टिकल में नीचे स्टेप बाय स्टेप बता दिया गया है. कि आप किस तरह से कॉल गर्ल का व्हाट्सएप नंबर लिस्ट और कॉल गर्ल का मोबाइल नंबर का लिस्ट निकाल सकते हैं. बस आपको इस आर्टिकल को ध्यान से पढ़ना है. और नीचे बताए गए सारे स्टेप को फॉलो करना है.

कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट

आप सभी को मेरे मेरेनीचे कुछ कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर का लिंक दिया गया है. उसमें आप सभी को मेरे मेरेनाम और हो जाएगा. समझने की कोशिश करें और जिनके पास आपको लगा करके बात करना चाहते हैं. बात कर सकते हैं.

कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट | कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नम्बर
NameNumber
मोना +91677809876
बेबी +91769980987
हिना +91998765434
सिमा +91657789098
रूबी +91556789009
पूजा +91674435908
आरती +91678890987
मुस्कान +91983321234
तान्या +91678890987
नीतू +91678890987

Note: 🚫 – दोस्तों यह नंबर एग्जांपल के तौर पर बताया गया है बहुत सारे वेबसाइट पर आप सभी को मेरे मेरेएक नंबर दिया जाता है. इसलिए आप ऐसे नंबर से बचकर हैं. और कॉल गर्ल के चक्कर में बिल्कुल भी नहीं पड़े अगर आप कॉल गर्ल के चक्कर में पड़ते हैं. और आप अलग-अलग वेबसाइट से नंबर उठा करके बात करते हैं तो हो सकता है. आपके साथ कुछ फ्रॉड भी किया जा सके. आपका पैसा लेकर के भाग जा सके इसलिए ध्यान रखें.

Call Girl WhatsApp Number List | कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नम्बर

कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट | कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नम्बर
NameNumber
सिवानी +91679909876
मोनिका +91670098563
पायल +91788800923
सलेहा +91674321789
सिया +91998456090
मधु +91556908765
मुस्कान +91789909878
कीर्ति +91993455676
सुमन +91777689009
पूनम +91667098765

Note: 🚫 – दोस्तों ध्यान दें यह नंबर फेक भी हो सकता है. अगर आप चाहे तो आप रियल लड़कियों का नंबर निकाल सकते हैं. रियल लड़कियों का नंबर निकालने के लिए कुछ तरीके आपको नीचे बताए गए हैं. अगर आप उन तरीकों को फॉलो करेंगे तो आप रियल लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर निकाल करके आप उन्हें दोस्त बन पाएंगे या उनसे बात कर पाएंगे.

रियल लड़कियों का नंबर निकाल चाहते हैं. तो आपको एक एप्लीकेशन के बारे में बताया गया है. जिनकी मदद से आप रियल लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर यह लड़कियों का मोबाइल नंबर निकाल सकते हैं. और आप अपने दोस्त बन सकते हैं. आप चाहे तो उन्हें गर्लफ्रेंड बना सकते हैं. इसलिए नीचे दिए गए आर्टिकल को ध्यान से पढ़ें और Step by Step समझने की कोशिश करें.

Girls WhatsApp Number List

1. Girls WhatsApp Number List निकालने के लिए आपको गूगल के प्ले स्टोर पर जाना है और सर्च बॉक्स में GF Number App: Ladki Ka Number क्लिक करके सर्च कर देना है.

2. सबसे पहले नंबर पर आपको एप्लीकेशन दिख जाएगा. उसे अपने फोन में इंस्टॉल करना है. और सभी परमिशन Allow करके ओपन करना है.

3. App ओपन करने के बाद आपको दो ऑप्शन दिखेगा पहला ऑप्शन लड़की का नंबर खोजो और दूसरा ऑप्शन डिलीट नंबर का.

4. गर्ल्स व्हाट्सएप नंबर लिस्ट खोजने के लिए आपको पहले ऑप्शन सेलेक्ट करना है लड़की का नंबर खोजे वाले पर.

5. अब आपके मोबाइल नंबर डालने का ऑप्शन दिया जाएगा. जो भी आपके मोबाइल फोन में नंबर एक्टिव है. वह नंबर को डाल देना है. उसे कितने गर्ल्स व्हाट्सएप नंबर लिस्ट चाहिए सेलेक्ट करना है.

6. नंबर सेलेक्ट करने के बाद आपको नीचे क्रिएट का बटन दिखाई देगा जैसे ही आपकी Creat वाले बटन पर क्लिक करेंगे. कुछ मिनट के अंदर ही आपके व्हाट्सएप के कांटेक्ट में घर व्हाट्सएप नंबर लिस्ट Save हो जाएगा.

कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर

1. कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट निकालने के लिए आपको गूगल के प्ले स्टोर से GF Number App: Ladki Ka Number एप्लीकेशन को अपने फोन में इंस्टॉल कर लेना है.

2. ऐप ओपन होने के बाद आपको लड़की का नंबर खोजो का ऑप्शन दिखेगा उसके ऊपर क्लिक करें और 10 लोगों का मोबाइल नंबर डाल दें.

3. मोबाइल नंबर डाल देने के बाद आपको नीचे क्रिएट का बटन दिखेगा कॉल गर्ल्स व्हाट्सएप नंबर लिस्ट निकालने के लिए आपको क्रिएट वाले बटन पर क्लिक कर देना है.

4. जब आप पीरियड वाले बटन पर क्लिक कर देंगे. तो आपके व्हाट्सएप के कांटेक्ट में कॉल गर्ल्स व्हाट्सएप नंबर लिस्ट Save हो जाएगा. जिसकी मदद से आप बात कर सकते हैं.

इन पोस्टो को भी पढ़े –

चालू लड़कियों के नंबर | Chalu Ladkiyon KE Number

कॉल गर्ल ग्रुप व्हाट्सएप जॉइन | Call Girl Group WhatsApp Join

गांव लड़कियों के नंबर की लिस्ट | Gaon KI Ladkiyon KE Number

Disclaimer:

Note: 🚫 – दोस्तों हम किसी भी वेबसाइट या किसी भी एप्लीकेशन का बढ़ावा नहीं देते हैं ना ही प्रमोट करते हैं अगर आप किसी भी एप्लीकेशन की मदद से या वेबसाइट की मदद से कोई भी नंबर निकलते हैं. या कॉल करते हैं किसके जिम मारे सिर्फ आपके ऊपर है. क्योंकि आप सभी कोई आर्टिकल बताया गया है. कि हम नंबर फेक भी हो सकता है इसलिए इस नंबर पर कॉल या मैसेज बिल्कुल भी ना करें. अगर इसके बावजूद भी अगर आप किसी भी नंबर पर कॉल या मैसेज करते हैं इसके जिम्मेदार सिर्फ आप होंगे.

हम आप सभी को मेरे मेरेकिसी भी लड़की के चक्कर में या कॉल गर्ल के चक्कर में बिल्कुल भी पड़नेके लिए नहीं कह रहे हैं. आप कॉल गर्ल के चक्कर और लड़कियों के चक्कर में बिल्कुल भी ना पड़े. क्योंकि ये सारे फ्रॉड होते हैं. और आपको अलग-अलग वेबसाइट पर कुछ फ्रॉड नंबर भी मिल जाएंगे. इसलिए आप ऐसे चक्कर में बिल्कुल भी ना पड़े और सावधान रहें.

निष्कर्ष: कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट

दोस्तों हम आशा करते हैं कि आप सभी को मेरे मेरेइस आर्टिकल में कॉल गर्ल व्हाट्सप्प नंबर लिस्ट मिल चुका होगा. क्योंकि आप सभी को मेरे मेरेइस आर्टिकल में कॉल गर्ल का नंबर या कॉल गर्ल के लड़कियों का नंबर कैसे निकालना है. आप सभी को मेरे मेरेपता चल गया होगा. क्योंकि इस आर्टिकल में आप सभी को मेरे मेरेस्टेप बाय स्टेप पूरी जानकारी के साथ बताया गया है.

हम अपनी वेबसाइट पर हर प्रकार की जानकारी लेकर के आते रहते हैं. और सही जानकारी देते हैं. ऐसे ही जानकारी पाते रहने के लिए आप हमारे वेबसाइट को फॉलो करते रहें. और अपना प्यार बनाते रहे. हम अपनी वेबसाइट पर इंस्टाग्राम पर फेसबुक ट्रिक व्हाट्सएप ट्रिक्स और कई तरह के नई जानकारियां लेकर के आते रहते हैं.

Deepak Gupta

नमस्कार, मैं दीपक कुमार गुप्ता. आप सभी को Nai Taiyari ( नई तैयारी ) में स्वागत है. इस वेबसाइट में आपको Tech, Apps, How to, Tips and Tricks, WhatsApp, Fb, Instagram एवम् सभी Social Media के New Update हिन्दी में मिलेगा. तो सबसे पहले पढ़ने के लिए naitaiyari.com में आते रहिएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x