Dating AppsGirls App

इंडियन भाभी व्हाट्सएप नंबर | Indian Bhabhi Whatsapp Number

इंडियन भाभी व्हाट्सएप नंबर | Indian Bhabhi Whatsapp Number : पूजा, +918873098445 ; आरती, +91776890098 ; करीना, +91766322345.

दोस्तों अगर आप अभी इंडियन भाभी का व्हाट्सएप नंबर ढूंढ रहे हैं तो आज मैं आप सभी को मेरे मेरेइस आर्टिकल में बताने वाला हूं. कि आप किस तरह से भाभी का व्हाट्सएप नंबर भाभी का मोबाइल नंबर ले सकते हैं. अगर आपको Indian Bhabhi WhatsApp Number चाहिए तो आप बहुत ही आसानी से इंडियन भाभी व्हाट्सएप नंबर ले सकते हैं. क्योंकि इस आर्टिकल में आपको इंडियन भाभी व्हाट्सएप नंबर दिया गया है. अगर आप सिंगल है और आपके पास कोई भी गर्लफ्रेंड नहीं है. और आप भाभी से बात करना चाहते हैं इंडियन भाभी से बात करना चाहते हैं. तो आप सभी को मेरे मेरेइंडियन भाभी का मोबाइल नंबर दिया गया है.

इंडियन भाभी व्हाट्सएप नंबर | Indian Bhabhi WhatsApp Number

अगर आप Indian Bhabhi WhatsApp Number लेना चाहते हैं. या निकालना चाहते हैं. तो आप सभी को मेरे मेरेइस आर्टिकल में कुछ ऐसे तरीका बताया गया है. जिनकी मदद से आप रियल इंडियन भाभी का व्हाट्सएप नंबर निकाल सकते हैं और आप उनसे बात कर सकते हैं. इसलिए नीचे दिए गए आर्टिकल को पूरा ध्यान से पढ़ें और समझने की कोशिश करें आप सभी को मेरे मेरेयह भी बताया गया है. कि आप कैसे इंडियन भाभी का व्हाट्सएप नंबर ले सकते हैं. और आप उनसे व्हाट्सएप पर बात कर सकते हैं.

Indian Bhabhi WhatsApp Number

इंडियन भाभी व्हाट्सएप नंबर | Indian Bhabhi WhatsApp Number
NameNumber
Nisha+91899900999
Puja+91900009878
Diviya+91640009343
Manisha+91780009834
Naina+91670999878
Kajal+91980009234
Juhi+91675545676
Mamta+91777609845
Anju+91877456098
Suman+91766345443

Note: 🚫 – दोस्तों यह नंबर आप सभी को मेरे मेरेएग्जांपल के तौर पर बताया गया है. कृपया करके आप इन नंबर पर कॉल या मैसेज बिल्कुल भी ना करें क्योंकि बहुत सारे ऐसे वेबसाइट होते हैं जहां पर आपको फेक नंबर दिए जाते हैं. और आप उनके चक्कर में फंस जाते हैं इसलिए यह भी फेक नंबर हो सकता है. इसलिए इसके ऊपर कोरियर मैसेज ना करें.

अगर आप रियल भाभियों का व्हाट्सएप नंबर निकालना चाहते हैं. तो आप सभी को मेरे मेरेकुछ तरीका नीचे बताया गया है. जिसकी मदद से आप रियल भाभियों का व्हाट्सएप पर नंबर या मोबाइल नंबर निकाल सकते हैं. इसलिए नीचे दिए कि आर्टिकल को पर ध्यान से पढ़े. और समझने की कोशिश करें तभी आप इंडियन भाभी का व्हाट्सएप नंबर निकाल सकते हैं.

इंडियन भाभी व्हाट्सएप नंबर

इंडियन भाभी व्हाट्सएप नंबर | Indian Bhabhi WhatsApp Number
नाम नंबर
पूजा +918873098445
आरती +91776890098
करीना +91766322345
सुमन +91677600989
सुनैना +91873222098
अमृता +91766009343
दामिनी +91887223090
सोनाली +91652234909
अंजना +91665678809
मधु +91776009867

Indian Bhabhi WhatsApp Number

1. Indian Bhabhi WhatsApp Number निकालने के लिए आपको गूगल के प्ले स्टोर पर जाना है. और सर्च बॉक्स में GF Number App लिखकर सर्च कर देना है सर्च करते ही सबसे पहले नंबर पर आपको एप्लीकेशन दिखेगा उसे अपने फोन में इंस्टॉल कर लेना है और ओपन करना है.

2. ऐप ओपन कर लेने के बाद आपको दो ऑप्शन देखने को मिलेगा पहला ऑप्शन लड़की का नंबर खोज और दूसरा ऑप्शन डिलीट नंबर का आपको इंडियन भाभी का व्हाट्सएप नंबर खोजने के लिए आपको पहले ऑप्शन सेलेक्ट करना है. उसके बाद मोबाइल नंबर डालने का ऑप्शन दिया जाएगा मोबाइल नंबर डालना है. आपको वही जो आपके मोबाइल फोन में एक्टिव है.

3. मोबाइल नंबर डालने के बाद आपको फीमेल सेलेक्ट करना है. फीमेल सेलेक्ट करने के बाद आपको नीचे दिए गए क्रिएट कांटेक्ट वाले बटन पर क्लिक कर देना है. क्रिएट कांटेक्ट वाले बटन पर क्लिक करते ही आपके व्हाट्सएप के कांटेक्ट में इंडियन भाभी का व्हाट्सएप नंबर से हो जाएगा. यानी कि इंडियन भाभी व्हाट्सएप नंबर से हो जाएगा. जिसकी मदद से आप उनसे बात कर पाएंगे.

4. इंडियन भाभी का व्हाट्सएप नंबर निकालने के लिए आपको अपने व्हाट्सएप को ओपन करना है. और आपको कांटेक्ट वाले ऑप्शन पर चले जाना है. कांटेक्ट वाले ऑप्शन पर जाने के बाद आपको एक बार फिर से रिफ्रेश कर देना है. रिफ्रेश करने के बाद आपको सबसे ऊपर में ही इंडियन भाभी का व्हाट्सएप नंबर दिख जाएगा जिसकी मदद से आप उनसे कांटेक्ट कर बात कर पाएंगे.

इंडियन भाभी व्हाट्सएप नंबर

1. इंडियन भाभी का व्हाट्सएप नंबर निकालने के लिए गूगल के प्ले स्टोर से GF Number App: Ladki Ka Number एप्लीकेशन को अपने फोन में इंस्टॉल करना है और सभी परमिशन Allowed कर उसे ओपन करना है.

2. ऐप ओपन करने के बाद आपको फर्स्ट वाला ऑप्शन लड़की का नंबर खोजो वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है उसके बाद 10 अंकों का मोबाइल नंबर डालना है. आपका मोबाइल नंबर वही डालना है जो आपके मोबाइल फोन में एक्टिव है मोबाइल नंबर डालने के बाद आपको फीमेल सेलेक्ट करना है उसके बाद नीचे दिए गए क्रिएट कांटेक्ट वाले बटन पर क्लिक कर देना है.

3. क्रिएट कांटेक्ट वाले बटन पर क्लिक करते ही आपके व्हाट्सएप के कांटेक्ट में इंडियन भाभी का व्हाट्सएप नंबर से हो जाएगा. जिनकी मदद से आप उनके पास कॉल लगा करके बात कर सकते हैं. या व्हाट्सएप चैट के द्वारा बात कर सकते हैं या कॉल द्वारा भी बात कर सकते हैं.

4. इंडियन भाभी का व्हाट्सएप नंबर निकालने के लिए आपको अपने व्हाट्सएप को ओपन करना है. और कांटेक्ट वाले ऑप्शन पर चले जाना है. कांटेक्ट वाले ऑप्शन पर जाने के बाद आपको सेटिंग में एक बार फिर से रिफ्रेश करना है. यानी कि कांटेक्ट रिफ्रेश करना है. उसके बाद आपको सबसे ऊपर में ही इंडियन भाभियों का व्हाट्सएप नंबर दिख जाएगा. अब उन नंबर पर चैट या मैसेज या कॉल कर सकते हैं.

इन पोस्टो को भी पढ़े –

धंधे वाली लड़कियों के मोबाइल नंबर की लिस्ट | Dhandhe Wali Ladkiyon KE Number

रात वाली लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर | Raat Wali Ladkiyon KE Number

Disclaimer:

Note: 🚫- दोस्तों हम किसी भी वेबसाइट या किसी भी एप्लीकेशन का बढ़ावा नहीं देते हैं ना ही इसे भी एप्लीकेशन या वेबसाइट का प्रमोट करते हैं. नहीं हम अपने वेबसाइट पर इंडियन भाभियों का व्हाट्सएप नंबर या किसी भी लड़की का नंबर देते हैं. हम आपको सही जानकारी दे रहे हैं कि आप लड़कियों के चक्कर में और इंडियन भाभियों को नंबर के चक्कर में बिल्कुल भी ना पड़े क्योंकि बहुत सारे वेबसाइट पर आपको फ्रॉड नंबर मिल जाते हैं. जिनके चक्कर में आप फस जाते हैं. इसलिए आप सभी को मेरे मेरेकहीं पर भी भाभियों को व्हाट्सएप नंबर नहीं मिलेगा. और नहीं उनके चक्कर में पड़े. अगर इसके बावजूद भी अगर आप किसी एप्लीकेशन में दोबारा या किसी भी नंबर पर कॉल या मैसेज करते हैं. तो उसके जिम्मेदार सिर्फ आप होंगे ना कि हम.

दोस्तों अगर आपके पास कोई गर्लफ्रेंड है यह आसपास के कोई लड़की है आप उसी से प्यार मोहब्बत करें अन्यथा अगर आप इंटरनेट से उठाएंगे नंबर पर कॉल या मैसेज करते हैं. तो हो सकता है. कि वह आपके खिलाफ कोई कार्रवाई करें इसलिए सतर्क रहें सावधान रहें और ऐसे नंबर की तलाश में बिल्कुल भी ना पड़े. क्योंकि ऐसे नंबर की तलाश करने में आपका सिर्फ टाइम पास ही होगा ना की कोई नंबर मिलेगा इसलिए आप अपना टाइम पास बिल्कुल भी ना करें.

निष्कर्ष: Indian Bhabhi WhatsApp Number

दोस्तों हमेशा करते हैं कि आप सभी को मेरे द्वारा बताई गई जानकारी के अनुसार Indian Bhabhi WhatsApp Number या इंडियन भाभियों का व्हाट्सएप नंबर मिल चुका होगा. और इस आर्टिकल में आप सभी को मेरे मेरेभाभी का भी व्हाट्सएप नंबर मिलेगा होगा. क्योंकि इस आर्टिकल में आपको पूरी जानकारी के साथ बताया गया है यह किस तरह से भाभियों का व्हाट्सएप नंबर निकाल सकते हैं.

हम अपनी वेबसाइट पर हर प्रकार की जानकारी लेकर के आते रहते हैं. और सही जानकारी देते हैं. ऐसे ही जानकारी पाते रहने के लिए आप हमारे वेबसाइट को फॉलो करते रहें. और अपना प्यार बनाते रहे. दोस्तों हम अपने वेबसाइट पर इंस्टाग्राम व्हाट्सएप फेसबुक ट्विटर और सोशल मीडिया के कई तरह की अपडेट सबसे पहले लाते रहते हैं. ऐसे ही नई-नई अपडेट नई-नई जानकारी पाते रहने के लिए आप हमारे वेबसाइट को फॉलो करते रहें. और अपना प्यार बनते रहें धन्यवाद.

Deepak Gupta

नमस्कार, मैं दीपक कुमार गुप्ता. आप सभी को Nai Taiyari ( नई तैयारी ) में स्वागत है. इस वेबसाइट में आपको Tech, Apps, How to, Tips and Tricks, WhatsApp, Fb, Instagram एवम् सभी Social Media के New Update हिन्दी में मिलेगा. तो सबसे पहले पढ़ने के लिए naitaiyari.com में आते रहिएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
x